smartphone

Wellhealthorganic.com – Motorola Phone में आया new update, पुराना फोन भी मक्खन की तरह चलने लगेगा, अभी अपडेट करें

 दोस्तों अगर आप एक Motorola यूजर्स है तो आपके लिए आज मैं एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया हूं जिसे सुनने के बाद आप अपने कानों पर विश्वास नहीं करेंगे। मोटरोला कंपनी ने पुराने मोटरोला स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट लॉन्च किया है। इस अपडेट से सभी यूजर्स बहुत ही खुश है क्योंकि इसमें पुराना स्मार्टफोन बिल्कुल नए डिवाइस की तरह कार्य कर रहा है तो अपडेट की सारी जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे कि क्या-क्या नए फीचर्स इसमें ऐड हुआ है और आपको क्या-क्या चेंज इसमें देखने को मिलेगा।

तो दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मोटरोला कंपनी ने हाल ही में 1.6 बीबी का अपडेट लॉन्च किया है और यह अपडेट मोटरोला एज 20 फ्यूजन के लिए एंड्रॉयड 13 का अपडेट रहने वाला है।

इस अपडेट में आपको कई सारे फायदे मिलने वाले हैं, इसमें आपको अप कस्टमाइजेशन के लिए बेहतर फीचर्स देखने को मिलेगा साथ ही मीडिया प्लेयर में भी आपको इंप्रूवमेंट दिखेगा इसके अलावा आपके नोटिफिकेशन बार के कंट्रोल में भी बदलाव हुआ है जो की यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

बदल गई मैन्यू की जगह –

दोस्तों अगर आप यह जानना चाहते हैं कि इस अपडेट के बाद फोन में क्या-क्या बदलाव हुआ है तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि इस अपडेट के बाद आपको जेस्चर मेनू का पोजीशन चेंज देखने को मिल सकता है इसमें जेस्चर मेनू को सेटिंग के सिस्टम ऑप्शन में डाल दिया गया है। हालांकि मोटरोला फोन का यह अपडेट एंड्रॉयड की बाकी कंपनियों के अपडेट से काफी पीछे आया है है पर लोगों द्वारा उम्मीद किया जा रहा है कि आगे जो अपडेट आने वाला है वह बिल्कुल सही समय पर मोटरोला के द्वारा लांच किया जाएगा इससे यूजर्स को अपने फोन के परफॉर्मेंस में काफी इंप्रूवमेंट दिख सकती है।

मोटरोला एज 20 फ्यूजन फोन का स्पेसिफिकेशन –

तो अगर आप लोगों को यह पता नहीं है कि इस फोन के क्या फीचर्स है तो मैं आपको बता दूं कि इस फोन में 108 मेगापिक्सल का में लेंस कैमरा दिया गया है इसके साथ आपको आठ मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया गया है। अगर इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा इसमें देखने को मिलता है और 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी और 30 वाट की चार्जिंग इस फोन में देखने को मिल जाती है।

Kundan Verma 788

I am your healthy life adviser, i will suggest you to how to be healthy for life log by doing chages in your life style, because many of people have bad habbits which are not good for his health. so i will correct them and clear your all doubts.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button